RSS

Let’s do Romance with SEO

26 Nov

मैं कैसे खोज इंजन को प्रभावित लोगों को प्रभावित करने की तरह है के बारे में दूसरे दिन सोच रहा था. जानवर बल और पूर्ण नियंत्रण के लघु, तुम किसी को मजबूर नहीं कर अपनी बोली क्या कर सकते हैं. खोज इंजन के साथ, आप एक स्पैम जानवर बल पर हमला कर सकता है, लेकिन है कि अल्पकालिक होगी. और पूर्ण नियंत्रण? खैर, कोई नहीं है कि नहीं, यहाँ तक कि गूगल इंजीनियर, जब तक कि वे सभी एक शराबी द्वि घातुमान में एक साथ हो गया और एल्गोरिथ्म सामूहिक reprogram का फैसला किया.

जानवर बल और पूर्ण नियंत्रण की मांग सबसे अच्छे रूप में अस्थायी उपाय कर रहे हैं. अंत में वहाँ एक विद्रोह हो सकता है और आप झटका व आपदा का एक बड़ा ढेर लगाना ढेर में awed हो जाएगा. नहीं एक अच्छा तरीका है जाने के लिए.

और इस वजह से SEOs रैंकिंग गारंटी नहीं दे सकते. केवल रैंकिंग की गारंटी के किसी भी प्रकार प्रदान करने के लिए अपने खुद के छोटे गूगल तानाशाह हो जाता है. और, के बाद से गूगल में कहीं अधिक धन, संसाधन, और राजनीतिक संबंध हैं … सभी मैं कह सकता है कि “के साथ अच्छे भाग्य!” है

ताकि आप जहां छोड़ करता है? ठीक है, खोज इंजन लोग राजी राजी तरह एक सा है. तुम होगा आपके “एक” खेल पाने के लिए और आकर्षण आक्रामक पर चलते हैं. लेकिन, कोई बात नहीं तुम कितने अच्छे हो, दिन के अंत में, आप को आप के लिए क्या तुम चाहते हो किसी को मजबूर नहीं कर सकते पता है. लेकिन आप उन्हें मनाने की उम्मीद कर सकते हैं.

एक एसईओ कोई है की कितना अच्छा निर्भर करता है अच्छा है कि वे कैसे खोज इंजन समझाने के लिए क्या वे (आप) चाहते हैं पर कर रहे हैं पर. निर्णय पूरी तरह से निर्भर है खोज इंजन. कोई बात नहीं, वे अंतिम कहते हैं. चाल के लिए उन्हें प्राप्त करने के लिए आप परिणाम आप चाहते हैं देना चाहता हूँ के लिए है.

रोमांस सादृश्य आसान है जब खोज इंजन रैंकिंग, गारंटी, और whatnot के बारे में लोगों से बात करने में आता है. वे एसईओ के लिए गारंटी है कि वह / वह उन रैंकिंग प्राप्त कर सकते हैं चाहते हैं, लेकिन ऐसी कोई गारंटी नहीं है. एसईओ केवल करने के लिए राजी करने का प्रयास कर सकते हैं. कोई बात नहीं तुम कितने अच्छे हो, तुम हमेशा इंजन करने के लिए राजी नहीं क्या तुम हर खोजशब्द के साथ चाहते हैं जाएगा.

एसईओ, रोमांस की तरह, एक प्रक्रिया है. आप भर देता है पर किसी का सिर एक दिन दस्तक नहीं करते हैं और वे हमेशा अपने हाथ से बाहर खा लेंगे, तुम छोटे दिल या फूल भेजने. आप को आगे के लिए उन्हें रुचि रखने के प्रयास डाल दिया है.

कुछ मामलों में, यह एक समय लेता है. पहली स्थल पर प्यार बहुत दुर्लभ है. कई मामलों में भी “की तरह” पहली नजर में दुर्लभ है. एक अच्छा साइट बनाएँ, और गूगल रुचि हो जाता है. लेकिन, तुम अभी भी करने के लिए उन्हें सच में तुम्हें पसंद करने के लिए मिलता है रोमांस की एक बहुत कुछ होगा. और, आप करने के लिए उन्हें तुम प्यार करने के लिए प्रतिबद्ध है. अगर आप इस प्रक्रिया के लिए प्रतिबद्ध करने के लिए तैयार है, तो नहीं कर रहे हैं शायद तुम सिर्फ गूगल के प्यार के लायक नहीं हो.

गूगल अभी कोई लड़की नहीं है. वह वर्तमान में कमरे में सबसे लड़की है. लड़की हर आदमी अपने खोजशब्दों के लिए अदालत में की कोशिश कर रहा है. कि उसके रोमांस के लिए आसान नहीं आने वाली है इसका मतलब. यदि आप कम प्रतियोगी खोजशब्दों पर काम कर रहे हैं, गूगल एक सस्ते तारीख हो सकता है. लेकिन, एक बार वहाँ लड़के के बहुत से चुन रहे हैं … ठीक है, एक फास्ट फूड बजट पर एक तारीख अभी तक नहीं जा रहा है. तुम उसे पता चलता है कि आप समय और पैसा खर्च करने को तैयार हैं (इस मामले में, शायद का भुगतान किसी को अपनी साइट एसईओ करने के लिए ठीक से) के लिए साबित करना है कि तुम गंभीर हो की आवश्यकता है.

यह मुश्किल है गूगल समझा है कि आप के लिए एक हो उसे जब वहाँ एक अच्छी वेबसाइट के निर्माण और यह ठीक से विपणन में अब तक अधिक से अधिक प्रयास में डाल दूसरों के दर्जनों रहे हैं. तुम सिर्फ अपने काम कपड़ों में सड़क बंद में नहीं आते और कह सकते हैं, “यहाँ मैं बच्चा हूँ, चलो इस संयुक्त रॉक!”

यह सब अनुनय के लिए नीचे आता है. कोई मजबूर है, कोई गारंटी … बस अच्छा, पुराने जमाने मेहनत एक महान और मजबूत विपणन में निवेश साइट बनाने के लिए. इन बातों को केवल गूगल नोटिस लेने के लिए नहीं मिलेगा, लेकिन वह सिर्फ तुम एक वास्तविक प्रेमी विचार कर सकते हैं.

Thanks to Stoney deGeyter

 

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s

 
%d bloggers like this: